Breaking News
Loading...

BB12: सलमान के सामने जसलीन ने खोया आपा, दीपक पर बरसीं

नई दिल्ली। Bigg Boss Season 12: बिग बॉस का पहला वीकेंड का वार लेकर अाए हैं होस्ट सलमान खान. सलमान के सामने ही जसलीन ने अपना आपा खो दिया. उन्होंने दीप‍क को लताड़ लगा दी. जसलीन ने कहा कि जब वे बोल रही हों तो बीच में न बोलें.

– सलमान ने बताया कि इस हफ्ते जो दो कंटेस्टेंट बाहर जाने से बचे रहेंगे वे हैं दीप‍िका कक्कड़ और सृष्ट‍ि रोड़े.

– सलमान ने अनूप और जसलीन की जोड़ी को दुनिया का सबसे अच्छा कपल बताया. उन्होंने कहा कि इस हफ्ते घर में बहुत कुछ हुआ. घर में तीन जोडियां पहले ही सप्ताह में नॉमिनेट हो गईं.

– सलमान के निशान पर आएंगे सृष्ट‍ि और श्रीसंत. सृष्ट‍ि ने जसलीन की पीठ पीछे जमकर बुराई की. सृष्ट‍ि का कहना है कि उन्होंने जलोटा और जसलीन के रि‍श्ते पर कभी कुछ नहीं बोला.

– सलमान ने कहा कि हर बार वे सोचते हैं कि अब वे बिग बॉस होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन फिर चैनल वाले हर बार उनका प्राइज डाउन कर देते हैं. इसलिए वे सोचते हैं कि चलो एक बार और कर लेता हूं.

– सलमान ने सृष्ट‍ि को जमकर लताड़ लगाई और बाद में कहा कि वे प्रैंक कर रहे थे. सृष्ट‍ि ने कहा कि वे जसलीन को पसंद नहीं करतीं.

– दीपक ने इस हफ्ते घर में क्या हुआ, इसका हाल अपनी टूटी फूट अंग्रेजी में सलमान को सुनाया.

– सलमान ने सभी कंटेस्टेंट से पूछा था कि घर का विलेन कौन है. इनमें सबसे ज्यादा यानी 12 कंटेस्टेंट ने सबा का नाम लिया.

– सलमान ने श्रीसंत को कहा कि उन्हें किसी अप‍ब्रि‍ंगिंग पर सवाल नहीं उठाना चाहि‍ए था. श्रीसंत ने कहा कि ये गुस्से में हो गया.

– दीपि‍का ने सौरभ की श‍िकायत सलमान से की और कहा कि सौरभ घर का कोई काम नहीं करते हैं. सलमान ने दीप‍िका के बारे में कहा कि वे इस शो की थीम भूल गई हैं.

Loading...
COLORS

@ColorsTV

Here’s what’s in store for you in tonight’s first ever episode of ! Tune in and watch your favorite @BeingSalmanKhan set some things right in the house. http://www.colorstv.com/in/news/the-week-that-was-with-your-one-and-only-salman-khan-7375.html 

The Week that Was with your one and only Salman Khan! , Colors TV Reality TV Show News, Updates -…

The Week that Was with your one and only Salman Khan!,Colors Reality TV Show News, Latest updates at Colors TV, Colors News

colorstv.com

कृति वर्मा की कैप्टंसी उनको पड़ रही भारी

कैप्टन कृति वर्मा के आदेश पर सोमी और सबा उन्हें घेरती नजर आईं. कृति के सामान मांगने पर सबा उन पर भड़कती नजर आईं. इस मामले को लेकर दोनों में टक्कर हो गई. कृति घर के बाकी कंटेस्टेंट्स के सामने सफाई देती दिखीं कि क्यों उनकी गलती नहीं है.

सिंगल कंटेस्टेंट महसूस कर रहे असुरक्षित

बिग बॉस हाउस के भीतर की हलचल को देखकर ऐसा लग रहा है कि सिंगल कंटेस्टेंट्स जोड़ियों के सामने असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. करणवीर बोहरा, श्रीसंत और अन्य सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स मिलकर आपस में बातें करते नजर आए. श्रीसंत घर के भीतर अपने व्यवहार को लेकर और अपने परिवार को याद करके भावुक होते दिखे. वह बुरी तरह रोने लगे जिसके बाद अन्य प्रतिभागियों ने उन्हें चुप कराया.

दीपक ठाकुर खेल रहे माइंड गेम

दीपक ठाकुर कृति वर्मा के साथ माइंड गेम खेलते नजर आए. वह टास्क के बारे में बैक बिचिंग करते नजर आए.

Loading...