Breaking News
Loading...

फ्लिपकार्ट से अब बिना पेमेंट करें शॉपिंग, झटपट मिलेगा 60000 रुपए तक का लोन

नई दिल्ली। भारत की जानी मानी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने कार्डलेस क्रेडिट की सुविधा ग्राहकों के लिए शुरू की है। आपको बता दें कि इससे पहले अमेजन इंडिया ने  ईएमआई क्रेडिट ऑप्‍शन को लॉन्‍च किया था। फ्लिकार्ट ने अमेजन के बाद ग्राहकों के लिए इस खास सुविधा की शुरुआत की है। कार्डलेस क्रेडिट के अंतर्गत फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को तत्‍काल 60,000 रुपए तक की क्रेडिट की सुविधा मिलेगी। महत्‍वपूर्ण बात यह है कि कार्डलेस फैसिलिटी का लाभ उठाने वाले ग्राहकों को कोई ब्‍याज नहीं देना होगा। फ्लिपकार्ट ने यह सुविधा खास तौर पर उन ग्राहकों के लिए शुरू की है जिनके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है।

ऐसे उठाएं फ्लिपकार्ट के कार्डलेस क्रेडिट का लाभ
फ्लिपकार्ट के कार्डलेस क्रेडिट का फायदा कोई भी ग्राहक उठा सकता है। जब भी कोई ग्राहक फ्लिपकार्ट से किसी प्रोडक्‍ट की खरीदारी करने के बाद जब चेकआउट करने जाएगा तो उसके सामने दो ऑप्‍शन होंगे। इनमें से एक है जिसके तहत रकम का भुगतान एक महीने बाद करना होगा। जबकि दूसरे ऑप्‍शन के तहत प्रोडक्‍ट की कुल कीमत को 3 से 12 महीने की ईएमआई में बदला जा सकता है।

Loading...

60,000 रुपए तक का लोन लेकर कर सकेंगे शॉपिंग
अगर ग्राहक की प्रोफाइल अच्‍छी है तो वह 60,000 रुपए तक का लोन लेकर भी शॉपिंग कर सकता है। हालांकि, यह लोन फ्लिपकार्ट ग्राहक के पिछले शॉपिंग एक्‍सपीरिएंस के आधार पर दिया जाएगा। इस लोन को प्रोसेस में मात्र 60 सेंकेंड लगेंगे। अगर कोई ग्राहक 2,000 रुपए से कम कीमत की खरीदारी करता है तो वह बिना ओटीपी डाले ही चेकआउट कर सकता है। बकाए राशि का भुगतान ग्राहक डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए कर सकते हैं।

Loading...