Breaking News
Loading...

यूपी में बच्चियों पर आफत: बदायूं में 4 और लखनऊ में 6 साल की बच्ची के साथ रेप

लखनऊ/बदायूं। यूपी के बदायूं से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. थाना वजीरगंज क्षेत्र में चार साल की बच्ची से रेप किया गया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी (ग्रामीण) सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वजीरगंज थाना क्षेत्र में चार साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी पड़ोस में रहने वाला इकबाल उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. उसने मासूम के साथ रेप किया और बच्ची को गम्भीर अवस्था में छोड़कर फरार हो गया.

बच्ची का पिता मुंबई में नौकरी करता है और मां बोल नहीं सकती. बच्ची के चाचा की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Loading...

वहीं लखनऊ के थाना सआदतगंज क्षेत्र में घर के पास रहने वाले राशिद नाम के युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 6 वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी होते ही परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद सआदतगंज इंस्पेक्टर ने तुरंत कारवाही करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *