Breaking News
Loading...

बच्चा बदलने के मामले में दरोगा ने आशा बहू से मांगी रिश्वत

लखनऊ। महिला अस्पताल में नवजात बदलने के मामले में दर्ज एफआईआर से आशा बहू का नाम निकालने के लिए रिश्वत मांगने की बातचीत का दरोगा का एक ऑडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसकी जानकारी पर एएसपी ने जांच बैठाई है। गोसाईगंज क्षेत्र के सैफुल्लागंज निवासी शमशेर अहमद की पुत्री रेशमा पत्नी मुस्लिम आशा बहू है।

21 नवंबर 2017 को रेशमा क्षेत्र की क्रांति देवी पत्नी सुग्गी लाल ने जिला महिला अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया था। क्रांति की मानें तो उसे लड़का पैदा हुआ था। उसका आरोप है कि बच्चे को अस्पताल के कर्मचारियों ने बदल दिया।

Loading...
उसने सीएमओ व जिलाधिकारी से शिकायत की। अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने 21 अप्रैल 2018 को डॉ. आनंद, डॉ. चौबे व स्टाफ नर्स के खिलाफ धोखाधड़ी से बच्चा बदलने का मुकदमा दर्ज किया गया।

10 हजार रुपये की मांग की

डेमो

दरोगा ने ईद के दिन रेशमा को फोन कर थाने बुलाया। रविवार को पति मुस्लिम के साथ गोसाईगंज थाने पहुंची रेशमा का आरोप है कि दरोगा ने मुकदमे में उसका नाम अभियुक्त के रूप में बढ़ाने की बात कही। विवेचना से नाम निकालने के लिए 10 हजार रुपये की मांग की। रेशमा व उसके पति ने दरोगा से फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो बना लिया। सोमवार को पूरे मामले का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *