Breaking News
Loading...

गुड़गांवः छात्र ने सोशल साइट पर टीचर को दी रेप की धमकी

गुडगांव। दिल्ली से सटे हरियाणा के गुड़गांव में पिछले हफ्ते एक नामी स्कूल के छात्र ने अपनी टीचर को ईमेल कर कैंडल लाइट डिनर के लिए इनवाइट कर संबंध बनाने की बात कही थी. ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि उस घटना के दो दिन बाद ही उसी स्कूल के एक छात्र ने अपनी क्लास टीचर और उसकी बेटी को लेकर सोशल साइट पर न केवल आपत्तिजनक टिप्पणी की, बल्कि दोनों के साथ रेप करने की धमकी भी दे डाली.

आरोपी छात्र की इस करतूत से टीचर और उनकी बेटी सदमे में आ गए. आरोपी ने रेप करने की बात इंस्ट्राग्राम पर लिखी थी. इसके बाद टीचर के परिवार की तरफ से आरोपी छात्र के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई. मामले की शिकायत 12 फरवरी के दिन की गई थी, लेकिन जांच के नाम पर केवल इस मामले में लीपापोती की जा रही है.

इस घटना के बाद चाइल्ड वेलफेयर कमेटी भी हरकत में आ गई है. सीडब्लूसी की टीम ने शुक्रवार को स्कूल में जाकर मामले की जांच की और स्कूल प्रबंधन से भी पूछताछ की. इतना ही नहीं सीडब्लूसी की चेयरपर्सन ने गुड़गांव पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं.

Loading...

सीडब्लूसी के मुताबिक 12 फरवरी को इस मामले की शिकायत दी जा चुकी थी तो क्यों पुलिस ने कमेटी को इसकी सूचना नहीं दी. सीडब्लूसी पुलिस की इस लापवाही के लिए जल्द नोटिस जारी कर सकती है. फिलहाल मामला अभी ठंडे बस्ते में दिख रहा है.

एक स्कूल, दो छात्र और दो गंभीर मामले, तीन-तीन जांच एजेंसियां… लेकिन एक दूसरे के बीच तालमेल दूर-दूर तक नहीं. जिला प्रशासन और सीडब्लूसी मीडिया में आई खबरों के बाद तुरंत संज्ञान लेता है. वहीं पुलिस विभाग शिकायत मिलने के बाद मामले की लीपापोती तो करता है, लेकिन सीडब्लूसी से लेकर जिला प्रशासन तक से जानकरी साझा करने की जहमत तक नहीं उठाता है.

Loading...