Thursday , December 14 2017
Breaking News

जब आजम खान ने इंद्रजीत सरोज को चूमा तो अखिलेश यादव बोले ‘बहुत बढ़िया’

लखनऊ। बीएसपी छोड़ कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए इंद्रजीत सरोज पार्टी के राज्य सम्मेलन में मंच से भाषण दे रहे थे. तभी समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान अचानक अपनी कुर्सी से उठे और उन्हें चूम लिया. इसपर सरोज मुस्कुरा उठे और अखिलेश यादव भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. जैसे ही आजम खान उनकी बगल वाली कुर्सी पर बैठने लगे, अखिलेश यादव ने कहा, ”बहुत बढ़िया”. फिर मंच पर मौजूद सभी नेताओं ने तालियां बजाईं.

लखनऊ के स्मृति उपवन में समाजवादी पार्टी की राज्य सम्मेलन की यह एक दिन की बैठक 23 सितंबर को खत्म हो गई. बहुजन समाज पार्टी के बड़े नेता इंद्रजीत सरोज इसी महीने की 21 तारीख़ को समाजवादी बन गए. बीएसपी छोड़ने से पहले सरोज ने मायावती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. बीएसपी में वो राष्ट्रीय महासचिव थे और वो पार्टी के यूपी अध्यक्ष रहे. इसके साथ ही सरोज, मायावती की सरकार में मंत्री भी रहे.

कौशांबी जिले के रहने वाले सरोज दलितों में पासी समाज के नेता हैं. उनके साथ बीएसपी के कई पूर्व विधायक भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए. सरोज को ‘अपना’ बना कर अखिलेश यादव इन दिनों गदगद हैं. बीएसपी के ही एक और बड़े नेता रहे नसीमुददीन सिद्दीक़ी के भी समाजवादी पार्टी में जाने की चर्चा है. अखिलेश यादव से उनकी मुलाकात भी हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *