Thursday , December 14 2017
Breaking News

राज ठाकरे बोले- भारत आना चाहता है दाऊद, BJP लोकसभा चुनाव में उठाएगी फायदा

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने गुरुवार को कहा कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम भारत आना चाहता है. ठाकरे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दाऊद को भारत लाकर 2019 के लोकसभा चुनाव में इसका फायदा उठाना चाहती है.

गुरुवार को राज ठाकरे फेसबुक से जुड़े और फेसबुक लाइव के जरिए लोगों को संबोधित किया. इस दौरान राज ठाकरे बोले कि बीजेपी ने जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे का इस्तेमाल गुजरात चुनाव के लिए किया.

दाऊद की वापसी पर राज ने कहा कि दाऊद अभी बीमार है, वह भारत आना चाहता है और अपनी आखिरी सांस यहीं लेना चाहता है. ये दाऊद की इच्छा है लेकिन बीजेपी इसे ऐसा दर्शाएगी कि ये उनकी उपलब्धि हो. ठाकरे ने कहा कि बीजेपी कहेगी कि कांग्रेस ने इतने वर्षों में दाऊद को नहीं पकड़ा लेकिन हमारी सरकार ने पकड़ लिया. लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि वह खुद भारत आना चाहता है.

आपको बता दें कि हाल ही में ठाणे क्राइम ब्रांच ने दाऊद के भाई इकबाल कास्कर को गिरफ्तार किया था. इकबाल कास्कर पर एक बिल्डर को उगाही के लिए धमकी देने का आरोप है. सूत्रों के मुताबिक, इकबाल कास्कर गैंग के कुछ लोगों ने एक बिल्डर को फोन कॉल पर धमकी दी थी और उनसे फिरौती की मांग की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *